ओपन माइक प्रतिस्पर्धा का हुआ आयोजन। जानिए किस को मिला कौन सा स्थान?

0
326
इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (आईएमएस) में हुआ ओपन माइक प्रतिस्पर्धा का आयोजन।
बीबीए, बीसीए, जनसंचार, एमसीए एवं लॉ के छात्रों ने अपनी मौजूदगी कराई दर्ज ।
नोएडा– एशिया की नंबर वन कही जाने वाली नोएडा नगरी के सेक्टर -62 स्थित इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (आईएमएस) में ओपन माइक प्रतिस्पर्धा का आयोजन हुआ। जिसमें संस्थान के परिसर में आयोजित कार्यक्रम में छात्रों ने अपने-अपने प्रतिभा से रूबरू कराया। वहीं कार्यक्रम के दौरान संस्थान के बीबीए, बीसीए, जनसंचार, एमसीए एवं लॉ के छात्रों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करायी।
आपको बता दें कि आईएमएस स्कूल ऑफ मैनेजमेंट (आईएमएस) द्वारा आज ओपन माइक प्रतिस्पर्धा का आयोजन किया गया। वही कार्यक्रम की शुरुआत संस्थान के सलाहकार डॉ. अजय कुमार गुप्ता ने किया। छात्रों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि स्टेज फोबिया के कारण हम अपने विचारों को व्यक्त नहीं कर पाते। आज का कार्यक्रम छात्रों में रचनात्मकता को बढ़ावा देने एवं ऐसे माहौल का निर्माण करने के लिए था जहां प्रतिभागियों को अपने विचार व्यक्त करने का अवसर मिले।
वही बीबीए के विभागाध्यक्ष डॉ. जितिन गंभीर ने कहा कि संस्थान द्वारा आयोजित ओपन माइक प्रतिस्पर्धा में छात्रों ने स्टैंडअप कॉमेडी, गीत-संगीत, रॉक म्यूजिक, कविता एवं कथा वाचन की प्रतिभा को प्रदर्शित किया। वहीं आज के कार्यक्रम की संयोजक प्रोफेसर रचना गुप्ता ने बताया कि आज के प्रतिस्पर्धा में बीबीए की छात्रा आर अमृता को उनकी सुरीली आवाज के लिए विजेता घोषित किया गया। वहीं कार्यक्रम में मनीष भट्ट को रॉक म्यूजिक के लिए दूसरा एवं कथा वाचन के लिए जनसंचार की छात्रा आर्या झा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।