ग्रेटर नोएडा स्थित ओमिक्रोन -1 एच आई जी अपार्टमेंट के ए ओ ए कार्यकारिणी के चुनाव टले, जानिये आखिर चुनाव टलने की क्या रही बजह?

0
216
ओमिक्रोन -1 के एच आई जी अपार्टमेंट में एओए कार्यकारिणी का टला चुनाव,

आगामी ए ओ ए चुनाव की रुपरेखा के लिए हुई बैठक, बैठक के दौरान लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय।

ग्रेटर नोएडा – ओमिक्रोन -1 सोसायटी के एच आई जी अपार्टमेंट के ए ओ ए कार्यकारिणी का चुनाव 14 मई यानि आज होना तय था। लेकिन चुनाव अधिकारिओं के एक साथ त्याग पत्र देने के चलते चुनाव को टाल दिया गया हैं वही सोसायटी में होने वाले आगामी चुनाव के लिए सोसायटी के लोगों द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया। वही बैठक का संचालन ग्रेटर नोएडा फेडरेशन के संरक्षक रणजीत सिंह प्रधान ने किया।जिसमें आगामी चुनाव के लिए रुपरेखा तैयार करने के साथ साथ महत्वपूर्ण निर्णय भी लिए गये।

आपको बता दें नोएडा, ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा एक्सटेंशन के सभी सेक्टरों में सोसायटी के रखरखाव व सुरक्षा के दृष्टि से आर डब्लू ए व ए ओ ए का गठन किया जाता हैं जिसमें सोसायटी के ही कुछ जिम्मेदार व सम्मानित लोगों को कार्यकारिणी में चयन कर महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जाती हैं। इसी क्रम में ग्रेटर नोएडा स्थित ओमिक्रोन -1 की एच आई जी सोसायटी के लिए ए ओ ए कार्यकारिणी का चुनाव 14 मई को होना सुनिश्चित था लेकिन सभी चुनाव अधिकारिओं के द्वारा एक त्याग पत्र देने के चलते ए ओ ए कार्यकारिणी के चुनाव को अग्रिम आदेश तक टाल दिया गया हैं और सोसायटी के लोगों द्वारा बैठक का आयोजन कर चुनाव की रुपरेखा तैयार की गई साथ ही चुनाव से सम्बंधित कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। जिसमें बैठक का संचालन ग्रेटर नोएडा फेडरेशन के संरक्षक रणजीत सिंह प्रधान ने किया। इस मौके पर एच आई जी अपार्टमेंट्स के निवासी भी मौजूद रहे। इस दौरान चुनाव प्रक्रिया की पूरी बात लोगों के बीच रखी गई।

बीस हजार से अधिक देनदारी वाले सदस्य चुनाव प्रक्रिया में नहीं कर सकेंगे भागीदारी।

ए ओ ए के संरक्षक यतेंद्र कुमार शर्मा ने बैठक के दौरान बताया कि चुनाव में भागीदारी निभाने के लिए 30 मई तक नए सदस्य बनने का समय निर्धारित किया गया है। उसके बाद किसी भी सदस्य का नाम वोटर लिस्ट में नहीं जोड़ा जाएगा। वही यतेंद्र शर्मा ने कहा कि जिन सदस्यों पर बीस हजार रुपये से ज्यादा की देनदारी बनती हो वो 50 फीसदी रकम नगद और 50 फीसदी रकम का पोस्ट डेटेड चेक देकर चुनाव प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं।

इस दौरान कार्यकारी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने बताया कि सर्वसम्मति से बैठक में ये भी सुनिश्चित हुआ कि ग्रेटर नोएडा फेडरेशन के संरक्षक और उनकी टीम की देखरेख में सोसाइटी ए ओ ए कार्यकारिणी का चुनाव कराया जाएगा। इस काम में कार्यकारी अध्यक्ष सुशील शर्मा उनका पूरी तरह से सहयोग करेंगे। वही इस महत्वपूर्ण बैठक के दौरान ओमिक्रोन -1 के एचआईजी सोसायटी के गणमान्य लोगों के अतिरिक्त कई दर्जन लोग उपस्थित रहे। जिनके बीच में आगामी चुनाव की रूपरेखा व महत्वपूर्ण निर्णय सर्वसम्मति से लिए गए।