छात्रा का अश्लील वीडिओ बनाकर तीन लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपिओं की तलाश की शुरू।

0
204

12वीं कक्षा की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर 3 लड़कों ने छात्रा के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म।

पीड़ित छात्रा के परिजनों की शिकायत पर तीनों लड़कों के विरुद्ध पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज।

ग्रेटर नोएडा – कोतवाली बीटा 2 क्षेत्र में रहने वाली इंटर कॉलेज की 12वीं कक्षा की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर 3 लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। जिसका लगातार पांच माह से हो रहे यौन शोषण के चलते मानसिक रूप से परेशान पीड़िता ने घर में फंदा लगाकर जान देने की कोशिश की। जिसे परिजनों ने समय पर पहुंचकर बचा लिया। वही पुलिस ने पीड़िता मां की शिकायत पर तीनों लड़कों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश में शुरू कर दी है।

आपको बता दे कि ग्रेटर नोएडा के एक इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली 12वीं क्लास की छात्रा से अजय नाम के युवक ने प्यार करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए, फिर अश्लील वीडियो बनाकर छात्रा को ब्लैकमेल करने के साथ ही उसके भाई और बहन को जान से मारने की धमकी देकर अजय उसे 5 माह तक दुष्कर्म करता रहा इसके बाद अजय ने अश्लील वीडियो अपने दोस्तों निखिल और विपिन को भी दे दिया, उन दोनों ने भी छात्रा को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि यह तीनों पीड़ित छात्रा पर अपने अन्य दोस्तों से भी संबंध बनाने का दबाव बना रहे थे. किसके कारण छात्रा मानसिक रूप से हताश होकर घर में फंदा लगाकर जान देने की कोशिश की। लेकिन घर में मौजूद छोटी बहन ने उसे सुसाइड करते हुए देख शोर मचा दिया। इसके बाद छात्रा के परिजनों ने उसकी जान बचा ली। जब छात्रा से परिजनों ने सुसाइड का कारण पूछा, तो उसने अपने साथ हो रहे यौन उत्पीड़न की जानकारी परिजनों को दी पीड़िता की मां ने बीटा-2 कोतवाली पुलिस को इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है. ग्रेटर नोएडा ज़ोन एडीसीपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि छात्रा की मां की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस आरोपी अजय और उसके दोस्तों निखिल और विपिन की तलाश कर रही है.