25 हजार का इनामी पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

0
409
25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ के बाद घायल अवस्था में पुलिस ने किया गिरफ्तार।

ग्रेटर नोएडा – ग्रेटर नोएडा के कोतवाली दादरी थाना क्षेत्र स्थित ओमीक्रोन के पास बुलेट सवार बदमाश और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में लूट के मामले में फरार चल रहा 25 हज़ार का इनामी बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाश के पास से पुलिस ने तमंचा, कारतूस और सफेद रंग की बिना नम्बर प्लेट की बुलेट मोटरसाइकिल बरामद की है.

आपको बता दें कि दादरी कोतवाली पुलिस और बुलेट मोटरसाईकिल पर सवार बदमाश के हुई मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने के बाद 25 हज़ार के इनामी बदमाश मनीष को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि मनीष दादरी में मनी ट्रांसफर का काम करने वाले राकेश के साथ हुई लूट का वांछित अपराधी है. ये लूट की वारदात उसने 9 जुलाई को अपने तीन साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया था. पुलिस ने मनीष के 3 साथियों को 17 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि मनीष फरार चल रहा था उस पर पुलिस कमिश्नरेट की तरफ से 25 हज़ार का इनाम घोषित किया गया था।

एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि आज पुलिस के मुखबिर से जानकारी मिली थी कि मनीष सफेद रंग की बुलेट मोटरसाइकिल पर किसी वारदात को अंजाम देने के फिराक में घुम रहा हैं. इसके बाद पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया दादरी थाना क्षेत्र के ओमीक्रोन सेक्टर के पास पुलिस ने आरोपी को घेर लिया. अपने आप को घिरा देख मनीष ने पुलिस टीम पर फायर कर भागने की कोशिश की. जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली लगने से वह घायल होकर गिर पड़ा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

एडिशनल डीसीपी का कहना हैं कि पूछताछ में मनीष ने लूट की वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की है और 6 महीने पहले वह कासना थाने से जेल गया था, आरोपी मनीष के कब्जे से पुलिस ने बिना नंबर प्लेट की सफेद रंग के बुलेट मोटर साइकिल, तमंचा कारतूस बरामद किया है पुलिस उसके अपराधिक इतिहास की जानकारी जुटा रही है.