सहकर्मी के साथ दुष्कर्म का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, सिक्योरिटी इंचार्ज को टक्कर मारकर हुआ था फरार।

0
355
दुष्कर्म के आरोपी एचआर मैनेजर को पुलिस ने गुरुग्राम से किया गिरफ्तार।
आरोपी द्वारा सिक्योरिटी इंचार्ज को गाड़ी से टक्कर मारकर कर भागने का वीडियो हुआ था वायरल।

नोएडा – अपने सहकर्मी के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी नीरज सिंह और कोतवाली सेक्टर 113 पुलिस के बीच पिछले डेढ़ माह से चल रही लुका छिपी का खेल का अखिरकार उसका पटाक्षेप हो गया है। नोएडा पुलिस ने नीरज को गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया है. नीरज का अम्रपाली जोडियक सोसाइटी के सिक्योरिटी इंचार्ज को जान से मारने की नीयत से गाड़ी से टक्कर मारकर घायल करने का वीडियो भी मीडिया में तेजी से वायरल हुआ था, इसके बाद पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी।

आपको बता दें कि बंदी गृह में सलाखों के पीछे बैठे नीरज सिंह, नोएडा के सेक्टर 120 स्थित अम्रपाली जोडियक सोसाइटी के फ्लैट नंबर 8 मैं रहते हैं और गुरुग्राम स्थित इंडिगो एयर बेस में एचआर मैनेजर के रूप में कार्यरत हैं. नीरज सिंह पर उनकी एक महिला सहयोगी ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था. जिसका मुकदमा दर्ज कर कोतवाली 113 पुलिस मामले की जांच कर रही थी. पुलिस इस मामले में नीरज की तलाश कर रही थी और नीरज पुलिस से छुपा फिर रहा था. इस बीच पुलिस को सूचना मिली की नीरज अमरपाली जोडियक सोसाइटी के अपने फ्लैट पर मौजूद है, उसे पकड़ने के लिए एक दरोगा दो सिपाही नीरज के फ्लैट पहुंचे तो नीरज सिंह पुलिस को चकमा देकर वहां से भाग निकला. भागने के दौरान आम्रपाली जोडियक सोसाइटी के चार्ज सिक्योरिटी इंचार्ज अशोक मावी ने जब उसे रोकना चाहा. तो नीरज सिंह ने उन्हें टक्कर मारकर गिरा दिया और फिर कार लेकर वहां से फरार हो गए था।

अशोक माली को टक्कर मारकर भागने का की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी. इसके बाद पुलिस ने टीमें बना कर नीरज की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए थे. आरोपी नीरज एक सूचना के आधार पर उनके गुरुग्राम में स्थित उसके कार्यालय से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने नीरज सिंह को कोर्ट में पेश किया झांसी कोर्ट की ओर से जेल भेज दिया है.