मुठभेड़ के दौरान फरार हुआ बदमाश दुवारा हुई मुठभेड़ में चढ़ा पुलिस के हत्थे, घायल अवस्था में पुलिस ने किया गिरफ्तार।

0
371
बीते दिनों हुई मुठभेड़ के दौरान फरार हुआ बदमाश दोबारा हुई मुठभेड़ में चढ़ा पुलिस के हत्थे।
पुलिस ने घायल अवस्था में बदमाश को गिरफ्तार कर इलाज के लिए भेजा जिला अस्पताल। 

नोएडा – कोतवाली नोएडा फेस – 3 में देर रात चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया हैं। बदमाश की पहचान योगेश पुत्र वीरपाल के रुप में हुई हैं। मुठभेड़ के दौरान पकड़ा गया बदमाश घरों में घुसकर चोरी करने वाले बदमाशों के गिरोह का सदस्य है पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की अपाचे मोटरसाइकिल, तमंचा खोखा और जिंदा कारतूस बरामद किया

आपको बता दें कि कोतवाली नोएडा फेस -3 पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस टीम द्वारा इलाज के लिए अस्पताल लेकर ले जाया गया बदमाश योगेश हैं जो घरों में घुसकर चोरी करने वाले बदमाशों के गिरोह का सदस्य है सेंट्रल नोएडा के एडीसीपी साद खान मियां ने बताया कि तीन अप्रैल 2022 को पुलिस मुठभेड़ के दौरान योगेश फरार हो गया था। इसके बाद से पुलिस योगेश की तलाश कर रही थी। हालांकि उस दौरान उसके दो साथी आबिद पुत्र शकील व मुनेश पुत्र विक्की को गिरफ्तार किया था। ये सभी लोग मिलकर पहले घरों की रेकी करते थे। इसके बाद बंद घरों के ताले तोड़कर वहां चोरी की घटना को अंजाम देते थे।

एडीसीपी सेन्ट्रल साद खान मियां ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिलने पर पुलिस ने थाना क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी, इस दौरान अपाचे मोटरसाइकिल पर योगेश को आता देख उसे पकडने के लिये पुलिस ने घेराबंदी की अपने आप को घिरा देख योगेश ने पुलिस टीम पर फायर कर भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस की जवाबी फायरिंग में उसे गोली लग गई और वह गिर गया उसे गिरफ्तार कर किया गया। योगेश पर एनसीआर क्षेत्र में लगभग 16 मुकदमे दर्ज है। बदमाश के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है। गिरफ्तार बदमाश थाना फेस-3 से तीन मुकदमे में वांछित चल रहा था।