युवक ने अपना वीडिओ बनाकर सोशल मीडिया पर किया वाइरल, पुलिस ने भेजा सालाखों के पीछे।

0
317
खुद को चर्चित करने के लिए युवक ने अपना वीडिओ बनाकर सोशल मीडिआ पर किया वाइरल,
थाना मसूरी पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल।
गाजियाबाद – मसूरी थाना क्षेत्र स्थित एक युवक द्वारा अपना वीडिओ बनाकर सोशल मीडिया पर इतना भारी पड़ा की थाना मसूरी पुलिस ने सोशल मीडिया पर वाइरल वीडिओ का तत्काल संज्ञान लेते हुए युवक को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया हैं वही आरोपित युवक से थाने के बाहर उठक बैठक भी लगवाई।
आपको बता दें कि सोशल मीडिया के इंस्ट्राग्राम साइड पर एक वीडिओ वाइरल हो रहा था जिसमें मसूरी थाना क्षेत्र के आकाश नामक युवक ने खुद को चर्चित करने के लिए मसूरी थाने के बाहर अपना एक वीडिओ बनाकर सोशल मीडिआ कि इंस्ट्राग्राम साइड पर वाइरल कर दिया जिसका युवक अपने आप को गैंगस्टर बता रहा हैं जिसका थाना मसूरी पुलिस ने संज्ञान लेते हुए मसूरी थाना क्षेत्र के आकाश नाम के युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं।
सीओ सदर आकाश पटेल ने बताया कि थाना मसूरी पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया युवक गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र का निवासी हैं जिसने सोशल मीडिया पर थाना मसूरी के सामने एक वीडिओ बनाकर सोशल मीडिया पर वाइरल किया था जिसमें युवक अपने आप को गैंगस्टर बता रहा था। जिसको थाना मसूरी पुलिस ने ट्रेस कर हिरासत में लेकर उसके विरुद्ध विधिक कारवाही कि गई हैं