शिल्पा और राज कुंद्रा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, राज ने आरोपों पर दिया ये जवाब

हमेशा चर्चाओं में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है बतादें कि धोखाधड़ी का ये आरोप एनआरआई सचिन जोशी ने लगाया है

0
154

हमेशा चर्चाओं में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है. बतादें कि धोखाधड़ी का ये आरोप एनआरआई सचिन जोशी ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ लगाया है. साथ ही उन्होंने शिकायत भी दर्ज करवाई है. ऐसे में अब राज कुंद्रा का इस आरोप पर रिएक्शन आया है।

दरअसल कुछ समय पहले ऐसी खबर सामने आई थी कि, एनआरआई सचिन जोशी ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाते हुए धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. ये पूरा मामला एक गोल्ड ट्रेडिंग कंपनी सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड से जुड़ा है.अब इस बारे में राज कुंद्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ जैसा कि आप देख सकते हैं कि एक एनआरआई (गुटखा बैरन के बेटे सचिन जोशी) का चेक बाउंस हुआ है और उन्होंने अपना बकाया नहीं चुकाया है. ऐसे में वो अपने आप को बचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं. मीडिया की नजर में आने के लिए ऐसे आरोप लगाना ठीक नहीं है।’

बतादें कि ये पूरा मामला सोने का व्यापार करने वाली कंपनी सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड (एसजीपीएल) से संबंधित है, जिसके शिल्पा और राज पूर्व निदेशक हैं. ऐसे में मुबंई में रहने वाले एक अनिवासी भारतीय व्यापारी सचिन जे. जोशी ने पुलिस में शिकायत करते हुए दावा किया है कि, इस कंपनी के नाम से उन्हें लालच देते हुए धोखा दिया गया है. जोशी के शिकायत के मुताबिक साल करीब 2014 में शुरू की गई एसजीपीएल की ‘सतयुग गोल्ड स्कीम’ द्वारा उन्हें धोखा दिया गया है।

बताते चले कि जोशी ने इस मामले में सिर्फ राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ही नहीं बल्कि कुछ और लोगों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करवाई है. मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा के अलावा गणपति चौधरी और मोहम्मद सैफी सहित कई एसजीपीएल अधिकारियों के नाम शामिल है. वहीं पुलिस ने कहा है कि फिलहाल शिकायत की जांच की जा रही है.अब जोशी के मुताबिक सतयुग गोल्ड स्कीम के तहत खरीददारों को कम दामों पर ‘सतयुग गोल्ड कार्ड’ दिया गया था. जिसके पांच साल बाद सोने की एक तय मात्रा की कीमत अदा करने का वादा किया गया था. एक रिपोर्ट के मुताबिक जोशी ने 2014 में करीब 19 लाख रुपये में एक किलो सोना खरीदा था. लेकिन अब जब उन्होंने अपने उस सोना का भुगतान चाहा तो पता लगा कि एसजीपीएल के कार्यालय में ताला लगा है और कोई भी जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं है. हालांकि इस पूरे मामले पर राज कुंद्रा का कहना है कि ये पूरा मामला गलत तरीके से दिखाया जा रहा है और उनकी साइट पर पूरी जानकारी बताई गई है।

सौम्या श्रीवास्तव