ट्रेन में विवाद पर महिला ने मंगेतर को किया फोन, मदद के लिए भेजे गए तीन दोस्तों ने किया गैंगरेप

बुलंदशहर गाजियाबाद गैंगरेप मंगेतर तीन दोस्त बुलंदशहर एसएसपी 1 आरोपी गिरफ्तारी 2 आरोपी फरार फरार आरोपी की तलाश जारी

0
165

यूपी के बुलंदशहर से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे. मामला बुलंदशहर के ककोड़ थानाक्षेत्र का है, जहां अरनिया थानाक्षेत्र की रहने वाली महिला ट्रेन से गाजियाबाद को जा रही थी कि, इसी बीच उसका ट्रेन में सीट को लेकर किसी से विवाद हो गया। इस बीच उसने अपने मंगेतर को फोन करके घटना की जानकारी दी और मदद मांगी. इसके बाद मंगेतर ने अपने तीन साथियों को मदद के लिए बैर स्टेशन पर भेज दिया.

दोस्तों की हुई नियत खराब, किया गैंगरेप
महिला के विवाद के बाद स्टेशन पहुंचे युवकों ने उसकी मदद की, जिसके बाद महिला को बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले जाने लगे। लेकिन महिला को क्या पता था कि जिन दोस्तों पर वो भरोसा कर उनके साथ जा रही है वे हैवान हैं. कुछ दूर जाने के बाद तीनों दोस्तों की नियत महिला पर खराब हो गई, और युवकों ने आपा खोते हुए महिला के साथ गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला.

एक आरोपी गिरफ्तारी, दो की तलाश जारी

महिला से गैंगरेप की जानकारी के बाद मौके पर एसएसपी समेत आलाधिकारी पहुंचे. पुलिस की दावा है कि आरोपियों की तलाश में निकली टीम को सफलता मिली, उसने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, बाकि दो आरोपियों की तलाश की जा रही है। वारदात पर बोलते हुए एसएसपी संतोष कुमार ने कहा कि, एक आरोपी की गिरफ्तारी के बाद दो की तलाश जा रही है, घटना की निष्पक्ष जांच होगी और आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।